ABOUT UTOPIA

ABOUT UTOPIA
Utopia is a secure, decentralized ecosystem that utilizes unique peer-to-peer network architecture. There is no central server involved, meaning that there is no single point of failure that, if it failed, would stop the entire system from functioning. Your messages and files will never be stored on third-party servers.

New Movie Download Hd

Join Utopia Beta Program

यूटोपिया के बारे में


स्व-अभिव्यक्ति और गोपनीयता की स्वतंत्रता के लिए समर्पित प्रौद्योगिकी उत्साही लोगों के एक समूह द्वारा यूटोपिया पारिस्थितिकी तंत्र एक बहु-वर्ष के प्रयास की परिणति है। हम खुद को 1984 समूह कहते हैं। हमारे बीच लगभग हर आईटी क्षेत्र में शीर्ष के पेशेवर हैं, जैसे कि क्रिप्टोग्राफी, सॉफ्टवेयर, नेटवर्किंग इंजीनियर और कई अन्य। यह एक लंबी और चुनौतीपूर्ण यात्रा रही है। आखिर यह पहले कभी नहीं किया गया था! अंत में, हम एक पारिस्थितिकी तंत्र प्रस्तुत करते हैं जो विश्व के संचार और वित्तीय लेनदेन को संभालने के तरीके को बदल देगा।

यूटोपिया क्या है?

यूटोपिया एक सुरक्षित, विकेंद्रीकृत पारिस्थितिकी तंत्र है जो अद्वितीय सहकर्मी से सहकर्मी नेटवर्क वास्तुकला का उपयोग करता है। इसमें कोई केंद्रीय सर्वर शामिल नहीं है, जिसका अर्थ है कि विफलता का एक भी बिंदु नहीं है, अगर यह विफल रहा, तो पूरी प्रणाली को कार्य करने से रोक दिया जाएगा। आपके संदेश और फाइलें कभी भी तृतीय-पक्ष सर्वर पर संग्रहीत नहीं की जाएंगी।

प्रत्येक उपयोगकर्ता नेटवर्क डेटा के प्रसारण में भाग लेता है लेकिन केवल प्राप्तकर्ता डेटा को डिक्रिप्ट कर सकता है। उन्नत एन्क्रिप्शन सभी यूटोपिया उपयोगकर्ताओं के लिए एक अंतर-प्रूफ संचार चैनल सुनिश्चित करता है।

Join Utopia:https://beta.u.is/?invite=3CE731F0 


क्या आप यूटोपिया का उपयोग कर सकते हैं?

यूटोपिया का उपयोग करते समय, आप व्यक्तिगत संदेश भेज सकते हैं या समूह चैट (सार्वजनिक और निजी दोनों) में पार्टिकुलेट कर सकते हैं, आंतरिक uMail (केवल इकोसिस्टम के अंदर उपयोग किया जाने वाला ईमेल) भेज सकते हैं, आवाज संदेश भेज सकते हैं, अपने दोस्तों के साथ फाइल साझा कर सकते हैं, हमारे वित्तीय लेनदेन को संप्रेषित कर सकते हैं खुद की क्रिप्टोकरेंसी जिसे क्रिप्टन कहा जाता है। कुल गोपनीयता में यह सब।

और भी बेहतर, यूटोपिया का उपयोग करते समय आप खनन नामक एक प्रक्रिया के माध्यम से क्रिप्टोन कमा रहे होंगे जो आपके कंप्यूटर को धीमा नहीं करता है। अपने पसंदीदा सॉफ़्टवेयर का उपयोग करने और एक साथ कमाई करने से अधिक संतोषजनक कुछ नहीं है।

अन्य प्रणालियों और दूतों पर यूटोपिया का उपयोग क्यों करें?

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यूटोपिया एक श्वेतपत्र नहीं है, कुछ सार विचार या इरादे का बयान है। यह उपयोग करने के लिए तैयार एक पूरी तरह कार्यात्मक सॉफ्टवेयर उत्पाद है। यह यूटोपिया को एक ऐसा विकेंद्रीकृत पारिस्थितिकी तंत्र बनाता है जिसका कोई सही विकल्प या तुलना नहीं है। यूटोपिया पारिस्थितिकी तंत्र की मुख्य गोपनीयता विशेषताएं:

वास्तव में विकेंद्रीकृत सहकर्मी से सहकर्मी पारिस्थितिकी तंत्र विफलता का कोई बिंदु नहीं है
अण्डाकार प्रूफ उन्नत एन्क्रिप्शन अण्डाकार वक्रों पर आधारित है
इसे इंटरनेट सेंसरशिप द्वारा प्रतिबंधित नहीं किया जा सकता है
कोई तृतीय-पक्ष सॉफ़्टवेयर शामिल नहीं है, सभी उपकरण यूटोपिया पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर उपलब्ध हैं
कोई भी आपका डेटा जैसे चैट संदेश, ईमेल, आईपी पता या जियोलोकेशन एकत्र नहीं करता है
स्थानीय संग्रहण आपके सभी डेटा, इतिहास और सेटिंग्स की सुरक्षा करते हुए 256-बिट AES द्वारा एन्क्रिप्ट किया गया है|

Join Utopia:https://beta.u.is/?invite=3CE731F0 

कमाने के तीन तरीके

बीटा टेस्टर के रूप में आपको वास्तविक परीक्षण के लिए यूटोपिया मिलेगा। आप जितने अधिक गुणवत्ता की रिपोर्ट सबमिट करेंगे, आपको उतने अधिक पुरस्कार मिलेंगे।
एक योगदानकर्ता के रूप में आप उपयोगकर्ताओं को मंचों, ब्लॉगों और अन्य संसाधनों का उपयोग करके यूटोपिया की दुनिया में ले जाएंगे। आपका इनाम आपकी भागीदारी के स्तर और रास्ते में दूसरों की सहायता करने के प्रयास पर निर्भर करेगा।

एक प्रमोटर के रूप में आप यूटोपिया के बारे में शब्द फैलाएंगे। पुरस्कार आपकी रचनात्मकता, प्रयास और परिणामों पर निर्भर करेगा जो हमें रिपोर्ट किया गया है।
Join Utopia Beta Program Join Utopia Beta Program Reviewed by Bollywood Blogger on August 27, 2019 Rating: 5

No comments